Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

UP पुलिस के सिपाही ने ली थी काशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग की तस्वीर : गर्भगृह ड्यूटी में था तैनात, बोले CEO- सिविल ड्रेस में ड्यूटी करने की वजह से देर से पहचान हुई

Varanasi : श्रीकाशी विश्वनाथ धाम ज्योतिर्लिंग की तस्वीर लेते एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुई थी। सभी ने इसे सुरक्षा में बड़ी चूक बताया था जिसके बाद हरकत में आये श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर के CEO ने उक्त वयक्ति को चिह्नित कर लिया है। फोटो खींचने वाला व्यक्ति उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही है जिसकी ड्यूटी गर्भगृह में लगी थी।

फिलहाल उसे ड्यूटी से हटा दिया गया है और उससे पूछताछ हो रही कि उसने यह तस्वीर खुद के लिए ली थी या किसी के कहने पर। CEO सुनील वर्मा ने कहा कि यहां पर इस तरह की फोटो लेना स्वीकार्य ही नहीं है। नियमों का उल्लंघन करने की इजाजत किसी को भी नहीं है। इस तरह की हरकत यहां कतई बर्दाश्त नहीं होगी।

मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी यानी कि CEO सुनील वर्मा ने बताया कि वह यूपी पुलिस का एक सिपाही है, जिसका नाम शशांक शेखर है। उसे अब गर्भगह की ड्यूटी से हटा दिया गया है। वहीं आगे जांच चल रही है। पता लगाया जाएगा कि उसने फोटो अपने लिए क्लिक की या किसी और के लिए।

सुनील वर्मा ने कहा कि दोपहर में भोग आरती के ठीक पहले गर्भगृह की साफ-सफाई चल रही थी। उसी समय वह अंदर जाकर फोटो खीेंचने लगा। उन्होंने कहा कि गर्भगृह के पास सिपाही सादे वेश में ही ड्यूटी करते हैं। इसलिए पहचान देर से हुई।

You cannot copy content of this page