Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

Varanasi : नवंबर में होनी थी अश्वनी की शादी, हैंडपंप को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों से हुआ विवाद, झगड़े में चली गई जान, हमलावर गायब

Varanasi : सुंधौरा थाने के बसंतपुर में 21 जून को दिन में तकरीबन 2.30 बजे जमीनी विवाद में हुई मार में जख्मी युवक की BHU ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत की जानकारी मिलने के बाद अहतियात गांव में फोर्स की तैनाती की गई है।

याद होगा, आबादी की जमीन दो पक्षों ने सहमति से रास्ता बनाया था। आरोप है, एक पक्ष के लोगों ने रास्ते पर हैंडपंप लगाकर रास्ता रोक कर दिया। हैंडपंप लगवाने का विरोध अश्वनी शर्मा (24) ने की थी। विवाद मारपीट में तब्दील हो गई थी। अश्वनी शर्मा को झगड़े में गंभीर चोट आई थी।

इलाज के लिए अश्वनी को BHU ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया था। बुधवार को अश्वनी की जान चली गई। गांववालो ने बताया कि, नवंबर में अश्वनी की शादी होने वाली थी। दो भाईयों में अश्वनी छोटा था। बड़े भाई पंकज शर्मा मुंबई में रहते हैं। मौत की जानकारी होने पर पंकज बनारस पहुंचे। झगड़े के बाद अश्वनी शर्मा के पिता बलिराम शर्मा ने तीन लोगों के खिलाफ 323, 504 और 506 का मुकदमा कायम कराया था। अश्वनी के मौत की जानकारी मिलने के बाद हमलावर पक्ष के लोग फरार हैं।

SHO सिंधौरा रमेश यादव का कहना है कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

You cannot copy content of this page