Crime Varanasi 

Varanasi में फरार अभियुक्त को पकड़ने पहुंची MP Police पर हमला, ASP ने कहा आरोपियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई

Varanasi : मध्य प्रदेश के सिंगरौली थाने में कायम एक मुकदमे में वांछित को पकड़ने के लिए बनारस पहुंची एमपी पुलिस पर अभियुक्त के घरवालों ने हमला कर दिया। आरोपी को छुड़ाकर ले गए। हमले में इंस्पेक्टर और सिपाही जख्मी हो गए हैं। मध्य प्रदेश पुलिस के बताने पर शिवपुर थाना प्रभारी नागेश सिंह ने हमला करने वालों को और मुकदमे में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

एमपी पुलिस के जख्मी सिपाही दयानंद सिंह ने बताया कि सिंगरौली थाने पर प्राइवेट कंपनियों में जॉब दिलाने के नाम पर धन उगाही मामले में एक मुकदमा कायम किया गया था। वांछित अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज महेश नगर कॉलोनी (शिवपुर) निवासी रमेश सिंह पुत्र जनार्दन सिंह को क्राइम केस संख्या 352/20 धारा 420, 294, 506 और 34 आईपीसी में पकड़ने के लिए बुधवार को पुलिस की टीम बनारस आई।

बताया कि, शिवपुर पुलिस के सहयोग से हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर आवश्यक करवाई पूरी कर जब उसे लेकर जाने लगे तो थाने से 100 मीटर की दूरी पर पांच से छह की संख्या में आये रमेश सिंह के घरवालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। हमारे इंस्पेक्टर और मुझे चोट आई। मेरा सिर फटा है। इंस्पेक्टर के मुंह में चोट आयी है।

परिजन हमला कर रमेश सिंह को छुड़ा ले गए थे। पता चलने पर शिवपुर पुलिस दोबारा सभी को पकड़ कर लाए। ट्रेनिंग आईपीएस एएसपी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि एमपी पुलिस पर हमले की बात सामने आयी है। शिवपुर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। वांछित रमेश सिंह भी पकड़ा गया है।

error: Content is protected !!