Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

Varanasi Big Breaking : शहर के बाद देहात पहुंचे बाइक सवार बदमाश, 18 घंटे के अंदर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में झपट्टेबाजी की दो वारदातें, हाईवे पर दो महिलाओं को बनाया शिकार, रुपये और गहने ले भागे

Varanasi : कमिश्नरेट के लंका और भेलूपुर थाना क्षेत्र के बाद मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में पिछले 18 घंटे के अंदर हुई झपट्टेबाजी की दो घटनाओं ने देहात पुलिस की सक्रियता बढ़ा दी है। दरअसल, हाईवे पर बने ओवरब्रिज पर बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की दोपहर भदोही औराई दीघवट के रहने वाले बाइक सवार संजय पटेल की पत्नी सरिता के हाथ से बैग झपट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार भाग निकले।

संजय ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। मिर्जामुराद पुलिस पहुंची। पता चलने पर SP देहात अमित वर्मा और CO बड़ागांव जगदीश काली रमन ने भी वारदात स्थल का जायजा लिया।

संजय के मुताबिक, पत्नी सरिता के साथ वह बाइक से सिगरा स्थित LIC आफिस जा रहे थे। बदमाशों के हाथ लगे बैग में 42 हजार रुपये, Pancard और कुछ कागजात थे। संजय की तहरीर पर दो बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा कायम किया गया है।

याद होगा, इसी तरह मिर्जामुराद ओवरब्रिज पर मंगलवार की रात बदमाशों ने बाइक सवार महिला के हाथ से बैग झपट लिया था। रोहनिया गंगापुर निवासी परवेज आली की पत्नी जूली औराई के बाबूसराय से बहन के यहां से भांजे सैफ अली के साथ बाइक से घर लौट रही थीं।

रानेचट्टी के पास पीछे से सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो युवक तेजी से आये। महिला के हाथ से बैग झपट कर फरार हो गए। बैग में नौ हजार पांच सौ रुपये, मंगलसूत्र, कान का झुमका और मोबाइल था।

पता चलने पर मिर्जामुराद थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी राधेश्याम मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन, बाइक सवार पकड़ में नहीं आए।

You cannot copy content of this page