Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

Varanasi Big News : गोरखपुर और देवरिया का 50 हजार इनामिया डकैत चढ़ा पुलिस के हत्थे, इस जगह हुआ मुठभेड़

Varanasi : लंका मैदान में मंगलवार की देर रात एसटीएफ और पॉलिसी टीम संग संयुक्त मुठभेड़ में गोरखपुर और देवरिया का 50 हजार इनामिया डकैत वीरेंद्र सिंह घायल हो गया है। उपचार हेतु मंडलीय अस्पताल भेजा गय, वहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

डीसीपी काशी जोन अमित कुमार के मुताबिक, मंगलवार की रात 1:30 बजे के लगभग पुलिस और एसटीएफ की को सूचना मिली कि इनामी बदमाश वीरेंद्र रामनगर के लंका मैदान की ओर आ रहा है। इस सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने घेरेबंदी की तो वीरेंद्र फायरिंग करने लगा। जवाबी कार्रवाई में वीरेंद्र के दाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। आशंका जताई गई है कि उसके साथ एक और बदमाश था जो अंधेरे में पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

गिरोह का सरगना छोटक

डीसीपी ने बताया, बलिया जनपद के रसड़ा थाना के छिबही का रहने वाला वीरेंद्र सिंह ईंट-भट्ठों पर डकैती के मामले में गोरखपुर और देवरिया जिले से वांछित था। बीती पांच फरवरी को गोरखपुर के गगहा थाना के सकरी ईंट-भट्ठे पर डकैती के आरोप में वांछित 25 हजार के इनामिया बलिया के सुखपुरा थाना के केसरुआ गांव का निवासी छोटक उर्फ ठुड़ी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था। इनामी बदमाश वीरेंद्र अपने गिरोह का सरगना छोटक को बताता है। उसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

You cannot copy content of this page