Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

शादी की खुशियां गम में तब्दील : कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत, एक को बचाने में दूसरे की भी जान चली गई

Varanasi : कैंट थानांतर्गत इमलिया घाट, फुलवरिया में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गयीं, जब शादी में शामिल होने आये दो युवकों की कुएं में गिरने से मौत हो गयी। एक के कुएं में गिरने के बाद दूसरा युवक उसे बचाने कूदा था पर वह भी गहरे कुएं में जहरीली गैस के कान ऊपर नहीं आ सका और मर गया। पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की सहायता से दोनों के शव बाहर निकलवाया। इस दौरान परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन रहा।

चंदौली के कठसील निवासी सुभाष ने बताया कि उसका भाई रोहित कुमार (25) अपने रिश्तेदार मोतीचंद की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए फुलवरिया इमलिया घाट स्थित उनके घर 22 मई को आया था। 23 मई की रात 2 बजे के लगभग शादी के दौरान बलारपुर सकलडीहा निवासी संतोष (38) पड़ोसी केशव के कुएं में गिर गया। इसकी जानकारी पाकर रोहित एक हाथ से रस्सी पकड़ कर कुएं में उतरा।

संतोष को लेकर रोहित रस्सी के सहारे ऊपर आ रहा था। इसी बीच जहरीली गैस के कारण रोहित का दम घुटने लगा तो रस्सी उसके हाथ से छूट गई और दोनों नीचे कुएं में गिर गए। सुभाष ने बताया कि हम लोगों ने रात में बहुत प्रयास किया पर सफलता हाथ नहीं जिसपर पुलिस को सूचना दी गयी।

सुभाष ने बताया कि जिस युवती की शादी हुई है, रोहित उसका ममेरा भाई और संतोष चचेरा भाई था। दोनों युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और सामान्य तरीके से शादी की रस्में पूरा कर युवती की विदाई कर दी गई।

मंगलवार की सुबह घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड जवानों और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लिया।

You cannot copy content of this page