Varanasi Brief : डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार जख्मी, नौकरी के नाम पर Online जालसाजी

Varanasi : हसनपुर में रविवार को डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार भूपेंद्र गुप्ता (21) निवासी चांदपुर जख्मी हो गया। भूपेंद्र मंडुआडीह चौराहे से ककरमत्ता की ओर जा रहा था। पीछे से आ रही लोक निर्माण विभाग की डंपर की चपेट में आ गया। पहुंची मंडुआडीह पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने भूपेंद्र को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

जख्मी सांड का इलाज कराया

चौबेपुर के गौरा उपरवार गांव में कई दिनों से जख्मी हाल में घूम रहे सांड़ का ग्रामीणों ने इलाज कराया। सांड़ पर किसी ने धारदार हथियार से वार किया था। गांव के दुष्यन्त सिंह और मोनू ने लोगों के साथ मिल पशु चिकित्सालय से डाॅक्टरों की टीम को बुलाई। सांड़ का इलाज कराया।

सड़क दुर्घटना में PRD का जवान जख्मी

कपसेठी थाना क्षेत्र के भिटकुरी गांव के पास प्रांतीय रक्षक दल (पीआरडी) के जवान रमेश कुमार (45) रविवार की भोर सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। जंसा के महंगीपुर गांव निवासी रमेश कपसेठी थाने से ड्यूटी कर भोर में 4.30 बजे बाइक से घर लौट रहे थें। भिटकुरी गांव के पास रमेश की बाइक असंतुलित हो गई। रमेश सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने रमेश को इलाज के लिए सेवापुरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन स्थिति चिंताजनक होने के कारण उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

यूपी कॉलेज : बीएससी में 114 दाखिले

यूपी कॉलेज में बीएससी पीएम और बीजेड में मुख्य सूची से सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों का प्रवेश हुआ। बीएससी (पीएम) में सामान्य वर्ग की 161 सीटों में 55 अभ्यर्थियों ने प्रवेश लिया। प्राचार्य के अनुसार, बीएससी (बीजेड़) में सामान्य वर्ग की 161 सीटों में 59 अभ्यर्थियों ने दाखिला लिया गया।

नौकरी के नाम पर ऑनलाइन जालसाजी

बाघाहाड़ा सोनारपुर के रहने वाले चंद्र प्रकाश के मोबाइल पर जालसाज ने कॉल कर एक लिंक उसके ई-मेल पर भेजा। बोला, बैंक में नौकरी के लिए वांट निकला है। ऑनलाइन फार्म भरा जाएगा। फोन कटने के बाद चंद्र प्रकाश ने लिंक खोलकर चेक किया। उनके खाते से 19 हजार रुपये कटने का मैसेज आया। मैसेज मिलने के बाद भुक्तभोगी ने थाने पर तहरीर देकर मुकदमा कायम कराया।