Varanasi 

Varanasi Brief : विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, सामनेघाट पुल से कूदे युवक को मल्लाहों ने बचाया

Varanasi : रोहनिया थाना क्षेत्र के शहवाबाद गांव में बुधवार को जमीन पर बाउंड्री कराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से 50 से अधिक लोग जुट गए। सूचना पाकर मौके पर रोहनिया पुलिस पहुंची। निर्मार्ण कार्य रुकवा दिया। दोपहर 2 बजे तक दोनों पक्ष के लोग थाने पर पंचायत कर रहे थे।

सामनेघाट पुल से कूदे युवक को मल्लाहों ने बचाया

सामनेघाट शास्त्री पुल से बुधवार को कूदे युवक को मल्लाहों ने बचा लिया। सूचना पाकर मौके पर रामनगर पुलिस पहुंची। युवक को रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। युवक ने अपना नाम अरविंद कुमार निवासी सुभाष नगर मुगलसराय बताया। पुलिस ने अरविंद के परिजनों से संपर्क कर उन्हें घटना की जानकारी दी। हॉस्पिटल पहुंचे अरविंद के परिजन उसे लेकर बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए चले गए। अरविंद ने पुल से क्यों छलांग लगाई इस बाबत उसके परिजन कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बता पाए।

कालीन कारखाने से हजारों की चोरी

कपसेठी थाना क्षेत्र के बरकी पकड़ी मार्केट में स्थित बैजनाथ यादव के कालीन कारखाना से चोरों ने 45 हजार रुपये सहित करीब एक लाख का माल पार कर दिया। बुधवार को जब बैजनाथ के चोरी की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। चोर कारखाने में पीछे की दीवार फादकर अंदर घुस और कमरे का ताला तोड़कर 45 हजार नकद और करीब 60 हजार का माल समेट ले गए। ग्रामीणों का कहना है कि इधर बीच बाजार में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। इसके बावजूद भी कपसेठी पुलिस क्षेत्र में रात्रि गश्त नहीं करती है। कुछ दिनों परले विजय कुमार केसरी के जनरल स्टोर का ताला तोड़कर चोरों हजारों का माल पार कर दिया था।

error: Content is protected !!