Varanasi Brief : युवक ने गंगा में लगाई छलांग, पांच बच्चों को लेकर पड़ोसी के साथ विवाहिता फुर्र

Varanasi : सूजाबाद गांव निवासी लालू नामक युवक शुक्रवार को खुदकुशी करने के इरादे से गंगा नदी में कूद गया। समाचार लिखे जाने तक पहुंची रामनगर पुलिस गोताखोर की सहायता से युवक की तलाश कर रही थी। युवक को गंगा में कूदता देख लोगों ने पुलिस को बताया। पता चलने पर पुलिस पहुंची।

पांच बच्चों को लेकर पड़ोसी के साथ विवाहिता फुर्र

रसूलपुर गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी 9 नवंबर को अपने पांच बच्चों के साथ घर में रखे जेवरात और 20 हजार रुपये लेकर पड़ोसी के साथ फुर्र हो गई। खोजबीन के बाद पति ने इस सिलसिले में बड़ागांव थाने में एफआईआर दर्ज कराया। पुलिस फरार पत्नी की तलाश कर रही है।

दुकान के बाहर से बाइक चोरी

भटौली गांव के रहने वाले बच्चेलाल वर्मा ने काजीसराय बाजार में स्थित अपने डेयरी के बाहर बाइक खड़ी की। वह दुकान की सफाई में लगे हुए थे इस बीच चोरों ने गाड़ी पार कर दिया। बाइक चोरी की जानकारी उन्होंने बड़ागांव पुलिस को दी है।

चश्मा विक्रेता ने पुल से कूदकर दी जान

सूजाबाद के रहने वाले राजदीप नामक चश्मा विक्रेता ने पुल से गंगा में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार की देर रात अपने साथी के साथ पहुंचे राजदीप ने देखते ही देखते गंगा में छलांग लगा दिया। पहुंची पुलिस ने गोताखोर रामबाबू, मंगरु, श्यामबाबू बाबूलाल, अवधेश और गुड्डू की मदद से लाश गंगा से बाहर निकलवाया। डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

महिला की शिकायत पर मुकदमा

बड़ागांव थाना क्षेत्र के बिरांव गांव निवासिनी कंचन देवी ने हमला किए जाने के मामले में मुकदमा कायम कराया है। कंचन देवी की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।