Varanasi 

Varanasi briefs : रुस्तमपुर में आबकारी विभाग की छापेमारी, ट्रक का ब्रेक फेल, दो महिलाएं जख्मी

Varanasi : चौबेपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर में शुक्रवार की दोपहर आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में देसी शराब बनाने के उपकरण और कच्चा माल बरामद किया। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर अभय सिंह को पता चला था कि रुस्तमपुर में अवैध तरीके से दारू बनाने का खेल चल रहा है। तकरीबन पांच लाख रुपए का शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। दोपहर तक आबकारी विभाग की टीम लिखा-पढ़ी करने में लगी हुई थी।

पुरातात्विक खंडहर आम लोगों के लिए बंद

सारनाथ पुरातात्विक खंडहर शुक्रवार की दोपहर आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया। दरअसल, 30 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सारनाथ जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को देखते हुए सारनाथ एरिया छावनी में तब्दील हो गया है।

ट्रक का ब्रेक फेल दो, महिलाएं जख्मी

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवारोड सब्जी मंडी के पास शुक्रवार को पुल पर खड़ी ट्रक का अचानक ब्रेक फेल हो गया। ट्रक पिछे खड़ी सब्जी लदी मैजिक से टकरा गई। दो महिलाओं को गंभीर चोट आयी।

मवेशी लदी पिकअप पलटने से तीन जख्मी

पंचक्रोशी चौराहे से पांडेपुर की ओर जा रही मवेशी लदी पिकअप पलटने से सारंग तालाब निवासी नत्थू यादव (32), एक बाइक सवार और बोलेरो सवार जख्मी हो गए। पहुंची सारनाथ पुलिस ने पिकअप सहित मवेशियों को अपने कब्जे में ले लिया। गाड़ी मालिक को हिरासत में लिया गया है। नत्थू का पैर टूट गया है।

You cannot copy content of this page