Breaking Varanasi 

VARANASI BRIEFS : हमला कर सोने की चेन लूटने के मामले में FIR

Varanasi : कुंडरिया गांव में बुधवार की रात आम के बगीचे में जा रहे शिवम सिंह और आशुतोष सिंह नामक दो भाइयों पर हमलावरों ने हमला लर दिया। शोर मचाने पर सभी फरार हो गए। पता चलने पर जंसा पुलिस पहुंची। जख्मी युवकों आरोप है, हमलावरों ने असलहे से आतंकित कर सोने की चेन लूट ली। पुलिस ने घायलों का हाथी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया। तहरीर मिलने के बाद अतुल मिश्रा, विकास सिंह, राहुल मिश्रा सहित पांच नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है।

बेवजह टहलनेवालों के खिलाफ कार्रवाई

लॉकडाउन में बेवजह टहलनेवालों के खिलाफ सारनाथ पुलिस ने गुरुवार को सख्ती की। चौकी इंचार्ज राजीव कुमार सिंह ने आशापुर चौराहे पर बिना मॉस्क और हेलमेट पहने निकले दोपहिया वाहन सवारों का चालान काटा। तफरीबाजों को अलानाहक न टहलने की हिदायत दी गई। तकरीबन 25 गाड़ियों का पुलिस ने चालान किया।

PRV के सिपाहियों की ईमानदारी

पुलिस रिस्पांस व्हीकल (पीआरवी) में तैनात सिपाही दुष्यंत सिंह और राजकुमार ने युवती का खोया हुआ पर्स वापस लौटा कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। दरअसल, ड्यूटी के वक्त दुष्यंत सिंह और राजकुमार को कज्जाकपुरा (आदमपुर) के पास लावारिस हाल में गिरा हुआ पर्स मिला। पर्स में 7500 रुपये नगद, आधार कार्ड और कुछ जरूरी कागजात थे। सिपाहियों ने आधार कार्ड के जरिए मंडुआडीह निवासी दिव्या जायसवाल से सम्पर्क कर उन्हें थाने पर बुलाया। पर्स वापस लौटाया तो युवती के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

You cannot copy content of this page