VARANASI BRIEFS : पथराव करने वाले की तलाश, वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल

Varanasi : गोपुर गांव में बीते शुक्रवार को मामूली विवाद में दो पक्ष भीड़ गए, जिसके बाद दोनों पक्षों द्वारा जमकर ईंट-पत्थर चले। चोलापुर पुलिस विवाद कर रहे लोगों को पकड़ने के लिए पहुंची तो कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। थाना प्रभारी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा है। इसी बीच पथराव का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस पर पथराव करने वाले युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

केपटाउन से पीएम केयर फंड में भेजे रुपए

वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के नेता अमित राय द्वारा शिपिंग कंपनी में कार्य कर रहे चीफ ऑफिसर अंशुमान राय से पीएम केयर फंड में अनुदान के लिए वार्ता हुई। उनके शिप से 22 व्यक्तियों द्वारा 1125 यूएस डॉलर जिसमें शीप के मास्टर अनुज कुमार सिन्हा के 300 डॉलर के अंशुमान व उनकी पत्नी वर्षा राय द्वारा 21000 रुपये का अनुदान किया गया। राय व उनके साथी इस समय शीप पर केपटाउन में हैं। लॉकडाउन के कारण उनके शीप के सभी साथियों की वतन वापसी नहीं हो सकी, जिसके कारण अपनी ड्यूटी जारी रखे हुए हैं। इस समय उनका परिवार भोजूबीर के एक फ्लैट में हैं।

फेसबुक अकाउंट हैक कर मांगे रुपये

कनियर नरायनपुर गांव निवासी अरविंद पटेल का फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया गया। फेसबुक अकाउंट हैक कर जालसाजों ने अरविंद के परिचितों से रुपए मांगना शुरू किया। जानकारी होने पर अरविंद ने बड़ागांव पुलिस से संपर्क किया। केस दर्ज कर पुलिस फेसबुक अकाउंट हैक करने वाले की तलाश कर रही है।