VARANASI BRIEFS : डूबने से युवक की मौत, दूसरे को पहुंचाया गया हॉस्पिटल

#Varanasi : चौबेपुर थाना क्षेत्र के गौरव ऊपरवार गांव के मौनी बाबा घाट पर रविवार को गंगा में नहाते समय विकास तिवारी (22) की मौत हो गई। विकास झाझूपुर गांव का रहने वाला था। उसे बचाने के फेर में गोविंद (24) भी डूबने लगा। किसी तरह से उसकी जान बची। इलाज के लिए उसे गोविंदपुर चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। लोगों के बताने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना से घर के लोगों को अवगत कराया गया।

डीएम को सौंपा सेनीटाइजर और साबुन, जरूरतमंदों की मदद

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को लाजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड रामनगर की ओर से 50 पेटी सेनेटाइजर, 50 पेटी साबुन मैनेजर विवेक कुमार और अमित श्रीवास्तव ने सौंपा। उधर, पिंडरा विकासखंड के कई जगहों पर रविवार को करखियांव चौकी इंचार्ज आरपी सिंह, डॉ वीरेंद्र विश्वकर्मा, रामाश्रय मिश्रा, जीतेंद्र दुबे, महेंद्र विश्वकर्मा, पिंटू पटेल, भैयालाल, अजय यादव आदि ने जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री वितरित किया।

मारपीट में जख्मी व्यक्ति की मौत

बलुआ गांव में मामूली विवाद को लेकर कुछ लोगों ने शिववचन गौड़ को पीटकर जख्मी कर दिया था। बीएचयू ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गई। घरवालों की शिकायत पर बड़ागांव पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

बिहार जा रहे बाइक सवार युवक गिरकर चोटिल

हरियाणा से बाइक लेकर बिहार जाने के लिए निकले बाइक सवार रविवार को सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बाइक सवार दोनों युवक गिर पड़े। दोनों को गंभीर चोट आई है। इलाज के लिए उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक अपने कब्जे में ले लिया है।