Breaking Crime Varanasi 

Varanasi : मुख्तार के करीबी मेराज के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, VDA ने दो महीने पहले जारी की थी नोटिस

Varanasi :  मुख्तार अंसारी के करीबी अशोक बिहार कालोनी निवासी मेराज उर्फ भाई मेराज के आशियाने पर गुरुवार को जिला प्रशासन का बुलडोजर चल गया। फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के आरोपी मेराज ने विडीए के बिना परमिशन के अपने घर का निर्माण करवाया था। अवैध निर्माण ध्वस्त करने जब मौके पर वीडीए और पुलिस पहुंची तो मेराज के करीबियों ने विरोध करने की कोशिश की, लेकिन प्रशासन के आगे उनकी एक न चली।

वीडीए के जोनल अधिकारी परमानंद यादव ने बताया अशोक विहार कॉलोनी फेज वन में मेराज अहमद पुत्र जलालुद्दीन के हाउस नंबर 435 (सोनी मंज़िल) के पिछले हिस्से में अवैध निर्माण कराया गया था। इस सम्बन्ध में वीडीए ने दो महीने पहले मेराज को नोटिस जारी कर अवैध गया निर्माण खुद से ध्वस्त करने के लिए कहा था। अवैध निर्माण खुद से न ध्वस्त किए जाने पर वीडीए की टीम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और अवैध निर्माण को बुलडोजर से तोड़ कर ध्वस्त कर दिया गया।

वीडीए के अधिकारियों ने बताया कि मेराज के द्वारा वन बीएचके फ्लैट के पीछे मनमाने ढंग से तीन मंजिला निर्माण कराया गया था। इसके अलावा बगल में पड़ी खाली जमीन पर भी मेराज ने कब्जा कर लिया था। वीडीए टीम के साथ मौके पर सीओ चेतगंज संतोष कुमार मीणा, इंस्पेक्टर जैतपुरा शशिभूषण राय पुलिस फोर्स और पीएसी मौजूद थी।

error: Content is protected !!