Crime Varanasi 

Varanasi : दो थाना क्षेत्रों में चोरी, मंदिर, मकान और दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, ले उड़े इतने का सामान और रुपये

Varanasi : सारनाथ और मिर्जामुराद थाना क्षेत्रों में चोरों ने पुलिस को एक बार फिर चुनौती दी। सारनाथ थाना क्षेत्र में चोरों ने दो जगहों पर हाथ साफ किया। सोमवार की देर रात मंदिर की दान पेटी से रुपए उठा ले गए। तकरीबन आधा कुंतल वजनी लोहे का गेट पार कर दिया। पर्स में रखे गहने और रुपए भी चोर समेट ले गए। बरईपुर (मलहिया) में मंदिर में घुसे चोरों ने दान पेटी का ताला तोड़कर रुपए पार किया। पुजारी घनश्याम पांडेय ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। इससे पहले भी मंदिर में चोरी हुई है।

मंदिर से करीब पांच सौ मीटर दूर शराबियों और जुआड़ियों का जमावड़ा लगता है। चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद है। उधर, पैगंबरपुर स्थित राजू सेठ के बगीचे में रखा आधा कुंटल वजनी लोहे का गेट चोर उठा ले गए। न्यू कॉलोनी आशापुर स्थित एक घर से चोर पर्स में रखे गहने और तकरीबन दो हजार रुपये चुरा ले गए। दोनों चोरी की जानकारी पुलिस को दी गई। तीन महीने में सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई दर्जनों चोरी की घटनाओं ने पुलिसिया सक्रियता पर सवालिया निशान लगा दिया है।

वहीं, मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव में बीती देर रात चोरों ने जेवरात की दुकान से नकदी और जेवरात पार कर दिया। सोमवार को चोरी का पता चला।

You cannot copy content of this page