Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi Crime File : संदिग्ध हाल में होटल मैंनेजर की मौत, पुलिस चौकी के सामने चोरी, पढ़िए शहर और ग्रामीण एरिया की छोटी-बड़ी खबरें

Varanasi : अंधरापुल ब्रिज के नीचे स्कूटी सवार एक होटल के मैनेजर देवकरण पांडेय (48) की फॉर्च्यूनर गाड़ी की टक्कर से मौत हो गई। आरोप के मुताबिक, रविवार की देर रात होटल के मैनेजर देवकरण घर की ओर जा रहे थे। ब्रिज के पास संदिग्ध हाल में फॉर्च्यूनर गाड़ी से टक्कर लगने के बाद वही अचेत अवस्था में गिर गए। थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सिगरा पुलिस ने गाड़ी कब्जे में लेने के साथ ड्राइवर समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। मैनेजर के परिजनों को सूचित किया।

चोर सरिया और साइकिल उठा ले गए

लोहता के बजरंग नगर में निर्माणधीन मकान से देर रात चोर सरिया व साइकिल उठा ले गए। बजरंग नगर के निवासी रमाकांत शुक्ला के मकान में चोरों ने बाउंड्री वॉल पर लगी सरिया के साथ साइकिल पर कर दिया। सोमवार को सुबह जब नीद खुली तो चोरी का पता चवा। पुलिस को सूचना दी गई।

दो पक्षो में मारपीट, चार जख्मी

मिर्जामुराद के वादीपुर गांव में रविवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गयी। इस दौरान एक पक्ष द्वारा घर में घुसकर सामान तोड़ने के साथ लाठी-डंडा चलाने से देव कुमार, सुरेन्द्र, अंशु व हृदय घायल हो गए। घायलो ने थाने पहुंच कर समीप के भिखारीपुर गांव निवासी रंजीत, सोनू, विकास, संतु, अशोक व बाबा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी करा कर मेडिकल मुआयना कराया।

दरोगा जी! पुलिस चौकी के सामने चोरी हो गई

सिगरा थाने की सोनिया पुलिस चौकी से तकरीबन 10 मीटर दूरी पर खड़ी ऑटो रिक्शा से 40 हजार रुपए की बैटरी चोरी हो गई। इस आशय की शिकायत सोनिया पुलिस चौकी पर की गई है।ऑटो रिक्शा चालक रामजी यादव पुत्र विष्णु यादव निवासी सिंधु नगर सिगरा रोज की तरह रात में पुलिस चौकी के सामने खाली जगह पर अपनी ऑटो खड़ा कर चला गया। पुलिस चौकी के नजदीक ऑटो खड़ी करने से उसे यह विश्वास था कि चोरी नहीं हो सकती। चोरों ने उसकी सोच को गलत साबित करते हुए ऑटो से बैटरी चोरी कर ली। बैटरी चोरी करने की फुटेज कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

दीवान के पर वसूली का आरोप

भेलूपुर थाने क्राइम टीम में तैनात दीवान पर बजरडीहा इलाके में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि जबरी खोजवां चौकी में बैठाकर पचास हजार रुपये वसूल लिया। दीवान द्वारा वसूली करने का मामला सोमवार को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल हुआ। बजरडीहा में रहने वाली महिला का आरोप है कि उसके बेटे की मौत वर्षों पूर्व हो चुकी है। दीवान ने मृतक बेटे पर बीस साल पहले चोरी करने का आरोप लगाकर महिला को प्रताड़ित कर पैसा वसूल किया। जबकि, बेटे को मरे दस साल से ऊपर का समय गुजर गया है। दीवान स्थानीय युवक की मदद से सबको परेशान करता है। इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि दीवान का कारनामा संज्ञान में आया है। जांच कर दीवान के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी।

You cannot copy content of this page