Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi Crime File : आकाशीय बिजली गिरने से मकान का बारजा टूटा, घर में खड़ी बुलेट बाइक चोरी

Varanasi : मिर्जामुराद के बेनीपुर गांव में मंगलवार की रात वर्षा के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से लल्लन राम पटेल के ईंट से बने दो मंजिला पक्के मकान का बारजा व केबिल तार टूट गया। बिजली की तड़तड़ाहट के बाद बारजा गिरने की आवाज से परिजनों में हड़कंप मच गया।संयोग अच्छा रहा कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। स्वजन कमरे में सो रहे थे।

चोर उठा ले गए पांच बकरियां

ग्रामीण अंचल में इधर बीच मवेशी चोरों ने आतंक मचा दिया है। चोर मंगलवार की रात मिर्जामुराद के गौर गांव (बंगला चट्टी) हाईवे किनारे स्थित मुकेश बिंद व मनोज बिंद के दरवाजे पर खूंटे में बंधी पांच बकरियां रस्सी खोल कर चुरा ले गए। बकरी चोरी के बाबत थाना में तहरीर दी गयी।

घर में खड़ी बुलेट बाइक चोरी

बड़ागांव थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव निवासी एक युवक की घर में खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल बीते 17 सितंबर को चोरी हो गयी। काफी खोजबीन के बाद बाइक स्वामी ने अज्ञात के विरुद्ध चोरी का मुकदमा पंजीकृत कराया है। सुनील अपनी बाइक को घर के बरामदे में खड़ी कर सो गया, सुबह उठा तो मोटर साइकिल गायब थी।

एसपी के निर्देश पर मुकदमा

बड़ागांव थाना क्षेत्र के सेहमलपुर गांव में ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहे किसान को आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने मुकदमा न उठाने पर मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देश पर बड़ागांव पुलिस नौ लोगों के विरुद्ध मुकदमा लिखा है।

दो पक्षो में मारपीट, मुकदमा

मिर्जामुराद के बेनीपुर गांव में मंगलवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गयी। इस दौरान लखन्दर राजभर घायल हो गए। घायल ने अनिल, श्यामधारी व विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

You cannot copy content of this page