Crime Varanasi 

Varanasi : लकड़ी मंडी से हटावाया गया अतिक्रमण, रोड कब्जा करने वाले दुकानदारों का कटा चालान

Varanasi : नगर निगम प्रवर्तन दल ने शनिवार को सिगरा फलमंडी और कैंट रेलवे स्टेशन पुल के नीचे अतिक्रमण करने वाले ठेलों-खमोचों वालों को वेंडिंग जोन में व्यवस्थित करते हुए कुछ दुकानदारों द्वारा गंदगी फैलाने पर एक हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए डस्टबिन यूज करने के साथ लोगो को साफ-सफाई करने की गुजारिश की।

प्रवर्तन टीम ने जोनल अधिकारी (आदमपुर जोन) रामेश्वर दयाल की मौजूदगी में चौकाघाट बस स्टैंड के पास से वेंडिंग जोन में रखा एक ट्रैक्टर ट्राली लकड़ी जप्त कर लिया। गिरने के कगार पर पहुंच चुके सूखे पेड़ को गिरवा कर उद्यान विभाग भेजा गया। एक कारोबारी पर रोड कब्जा करने की वजह से पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। चौकाघाट लकड़ी मंडी में व्यापारियों द्वारा जीटी रोड पर लकड़ियों का ढेर रखकर अतिक्रमण करने पर दो ट्रैक्टर लकड़ी जप्त की गई।

जलपा देवी स्थित बुलेटिन कॉलोनी में कारोबारी राकेश केसरी के गोदाम पर छापामारी कर तकरीबन 20 बोरे प्रतिबंधित पॉलिथीन बैग जप्त कर 25 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया। अपर नगर आयुक्त तृतीय सुमित सिंह और पशु चिकित्सा अधिकारी अमरनाथ द्विवेदी की मौजूदगी में टीम ने पशुपालकों के खिलाफ अभियान चलाया। पशु चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि भेलूपुर स्थित रविंद्रपुरी कॉलोनी सहित अन्य जगहों से अभियान के दौरान दर्जनभर मवेशी जप्त कर लिए गए।

error: Content is protected !!