Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi Gyanvapi Case : मुस्लिम पक्ष की मांग पर कोर्ट ने स्थगित की सुनवाई, अगली हियरिंग के लिए 18 अगस्त की तारीख मुकर्रर

Varanasi : ज्ञानवापी मस्जिद-शृंगार गौरी मामले में जिला जज अजय कृष्ण विश्वेश ने अगली तारीख 18 अगस्त की दी है। दोपहर दो बजे शुरू हुई सुनवाई में प्रतिवादी संख्या-4 अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी की तरफ से एक प्रार्थना पत्र कोर्ट में पेश किया गया था जिसमे यह बताया गया था कि वरिष्ठ अधिवक्ता अभयनाथ यादव के निधन की वजह से अभी तक उनके चेंबर से केस की फाइलें नहीं मिल सकीं है इसलिए इस मामले में कोई दूसरी तारीख कोर्ट द्वारा 15 दिन बाद की दी जाए ताकि हम तैयारी कर सकें। इसपर कोर्ट ने अगली तारीख दी है।

कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल करते हुए प्रतिवादी संख्या-4 ने कोर्ट को बताया कि हमारे वकील अभयनाथ यादव का 31 जुलाई को आकस्मिक निधन हो गया। हमारे इस मुकदमें से सम्बंधित सभी फाइलें उनके पास मौजूद थी जो उनके चेंबर से अभी हमें नहीं मिल सकीं हैं, जिसकी वजह से रीज्वाइंडर को लेकर तैयारी नहीं की जा सकीय है। ऐसे में आज की तारीख को स्थगित करते हुए 15 दिन बाद की तारीख दी जाए ताकि हम उसपर तैयारी कर सकें। इस प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए जिला जज ने अगली तारीख 18 अगस्त की नियत की है।

You cannot copy content of this page