Breaking Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi Gyanvapi Case : DM कौशल राज शर्मा ने की सभी पक्षकारों के साथ मीटिंग की, बोले- शांति और सौहार्द बनाए रखने में जिला प्रशासन का सहयोग करें

Varanasi : ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे (Gyanvapi Mosque Survey) मामले में सिविल जज सीनियर डिवीजन (Civil Judge Senior Division) ने गुरुवार को सर्वे को निर्बाध रूप से करवाने के लिए जिलाधिकारी वाराणसी (District Magistrate Varanasi) को निर्देशित किया था, जिसके बाद जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा (District Magistrate Kaushal Raj Sharma) ने सभी पक्षकारों (the parties) के साथ शुक्रवार को एक अहम बैठक एडीसीपी काशी के कार्यालय में की। इस दौरान उन्होंने सभी पक्षकारों से सर्वे में सहयोग करने और शहर में शांति-सौहार्द बनाये रखने में जिला प्रशासन का सहयोग करने की बात कही है। उन्होंने बताया कि सभी ने पक्षकारों ने आश्वासन दिया है कि कमीशन की कार्रवाई में सहयोग किया जाएगा।

बैठक एक बाद जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा (District Magistrate Kaushal Raj Sharma) ने कहा कि कल 12 मई को कोर्ट का एक फैसला आया है, जिसमें कमीशन की कार्रवाई 8 से 12 बजे तक कराने के लिए कहा गया है। कमीशन की कार्रवाई शनिवार को शुरू होगी। उसी कमीशन की कार्रवाई को लेकर पक्षकारों को बुलाया गया था कि जो कमीशन की कार्रवाई है उसके दौरान सहयोग करें और शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखें।

जिलाधिकारी (District Magistrate) ने बताया कि उसी सम्बन्ध में एक सौहार्द मीटिंग हुई है जिसमें काफी पक्षकारों द्वारा शांति का संदेश दिया गया है। सभी से ये अपील की गयी है कि कोर्ट कमिश्नर की जो कार्रवाई होनी है उसमे सभी सहयोग प्रदान करें और शहर में कोई सेंसेटिविटी न पैदा हो उसके लिए भी सभी सहयोग प्रदान करें।

You cannot copy content of this page