Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi Gyanvapi Case : पुलिस आयुक्त बोले- सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आज किए गए थे और मुकम्मल इंतजाम, दर्शनार्थियों की सहूलियत को ध्यान में रखा गया

Varanasi : अदालत के आदेश पर रविवार को दूसरे दिन ज्ञानवापी परिसर (Gyanvapi mosque) में सर्वे की कार्रवाई शुरु हुई। सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त थी। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश (police commissioner Varanasi) खुद भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने पैदल मार्च कर शांति की अपील की।

ज्ञानवापी के एक किलोमीटर के दायरे में जगह-जगह पुलिस और पीएसी (PAC) के जवान तैनात हैं। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दूसरे दिन कमीशन की कार्रवाई मुकम्मल सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू कराई गई। कमीशन के जितने भी सदस्य हैं वो अंदर गए। कमीशन का प्रोसेस शुरू हुआ। सुरक्षा के मुकम्मल व्यवस्था पुलिस ने किये हैं।

सीपी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को आज थोड़ा बढ़ाया और डिफाइन किया गया था। व्यवस्था की गई थी कि जो दर्शनार्थी बाहर से आए हैं उन्हें दर्शन में किसी प्रकार की असुविधा न हो। पुलिस मुख्य मार्ग से लगायत की गलियों और संवेदनशील क्षेत्रों में भी पुलिस लगातार चक्रमण करती रही।

बता दें, सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को भी मस्जिद के चारों ओर अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। मुख्य मार्ग से लगायत की गलियों और संवेदनशील क्षेत्रों में भी पुलिस लगातार चक्रमण कर रही है।

You cannot copy content of this page