Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi Gyanvapi Case : मुकदमे की पोषणीयता पर सुनवाई के लिए 30 मई की तारीख मुकर्रर, दोनों तरफ की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने दिया आदेश

Varanasi : ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी (Gyanvapi Mosque-Shringar Gauri) मामले में मुकदमें की पोषणीयता पर आज की सुनवाई पूरी हो चुकी है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें (arguments) सुनने के बाद 30 मई सोमवार (30 May Monday) की अगली तारीख की दी है। वादी पक्ष के अधिवक्ताओं ने बताया कि आज मुस्लिम पक्ष का आर्ग्यूमेंट (Muslim side argument) शुरू हुआ है और वह अभी पूरा नहीं हुआ है। यह आर्ग्यूमेंट 30 मई को भी जारी रहेगा।

गुरुवार दोपहर दो बजे से जिला जज अजय कृष्ण विश्वेश की अदालत में ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी वाद की पोषणीयता पर सुनवाई शुरू हुई। वादी पक्ष के अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन ने कोर्ट की आज की कार्रवाई पूरी होने के बाद कहा कि आज प्रतिवादी पक्ष अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के अधिवक्ता अभयनाथ यादव ने हमारे पिटीशन के क्लॉज पढ़कर इस मुकदमें को बार्ड बताने के लिए आर्ग्यूमेंट किया जिसपर हमने आर्ग्यूमेंट किया है।

इसके बाद मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता अभयनाथ यादव ने बहस शुरू की थी लेकिन उनका आर्ग्यूमेंट पूरा नहीं हुआ है जिसे अगली तारीख 30 मई को पूरा किया जाएगा।

You cannot copy content of this page