Politics Varanasi 

Varanasi : घर-घर तुलसी के पौधे लगाने का अभियान, कोरोना योद्धाओं का सम्मान, सुनी पीएम मोदी के मन की बात

Varanasi : नमो उद्योग व्यापार समिति के कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रधानमंत्री के मन की बात का सीधा प्रसारण सुना और करोना योद्धाओं का सम्मान किया। घर-घर तुलसी के पौधे लगाने के अभियान को आगे बढ़ाया। कोरोना योद्धाओं में डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, सफाईकर्मियों, पुलिस कर्मियों व पत्रकारों को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि मीना चौबे (राज्य महिला आयोग सदस्य) ने कहा कि कोरोना संकट टला नहीं है। हम सभी को सतर्कता और सावधानी के साथ अपने काम और देश को आगे बढ़ाना है।

विशिष्ट अतिथि राजकुमार शर्मा ने कहा कि संयम, जागरूकता और कोरोना योद्धाओं का सम्मान कोरोना को हराएगा। डॉक्टर भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि महामारी संकट के इस दौर में व्यापारियों द्वारा स्वयं के रोजगार के साथ दूसरे के परिवारों को रोजगार देकर राष्ट्र सेवा का उदाहरण पेश किया है। संचालन राजेश श्रीवास्तव और धन्यवाद ज्ञापन शत्रुघ्न विश्वकर्मा ने किया। इस दौरान ए.के. श्रीवास्तव बबलू, राकेश, सुभाष श्रीवास्तव, अनिल सेठ, जगत सिंह, मदन सोनकर, शशिकांत सोनी, शिव प्रजापति, अविनाश पांडेय, सुनील, संदीप गुप्ता, विनोद यादव, सुनील सोनी आदि लोग मौजूद थें।

सुनी पीएम मोदी के मन की बात

सितंबर माह के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात रामनगर में संतोष द्विवेदी की अगुवाई में सृजन श्रीवास्तव के आवास भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने सुनी। मन की बात सुनने वालों में कुलदीप वर्मा, जय सिंह चौहान, शिशिर चौरसिया, गोविंद मौर्य, सोनू सोनकर अनुराग बच्चा आदि भाजपाई मौजूद थें।

error: Content is protected !!