Crime Varanasi 

Varanasi : भाग निकला इनामी किट्टू, पकड़े गए संरक्षण दे रहे उसके चाचा कमलेश और बहनोई राहुल, तैयार हो रही लिस्ट

Varanasi : बदमाशों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत चौकाघाट डबल मर्डर केस में फरार चल रहे अभियुक्त रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू पुत्र राजकुमार गुप्ता निवासी बड़ी पियरी (चौक) की गिरफ्तारी के लिए जैतपुरा पुलिस ने दबिश दी। अभियुक्त किट्टू फरार हो गया। उसे संरक्षण दे रहे उसके चाचा कमलेश कुमार गुप्ता और बहनोई राहुल गुप्ता को पुलिस ने बडी पियरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा ऐसे लोगों की सूची तैयार की जा रही है जो किट्टू को संरक्षण दे रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी भी की जायेगी। किट्टू पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। कोर्ट के आदेश पर CRPC 82 के तहत कार्रवाई की गयी है।

पुलिस के मुताबिक, जल्द ही न्यायालय से आदेश प्राप्त कर कुर्की की कार्रवाई की जायेगी। गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

इनाम बढ़ाने के लिए SSP ने की है संस्तुति

किट्टू 23 से ज्यादा आपराधिक मुकदमों का आरोपी है। वह चौकाघाट दोहरे हत्याकांड के साथ ही चौक क्षेत्र के सराफा कारोबारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में वांछित है। किट्टू पर घोषित इनाम की राशि एक लाख रुपये करने की संस्तुति एसएसपी ने की है।

ये धराए

  • कमलेश गुप्ता उर्फ काजू पुत्र लुरखुर शाह मकान नंबर CK 65/189 बडी पियरी (चौक) वाराणसी।
  • राहुल कुमार गुप्ता पुत्र विजय कुमार गुप्ता निवासी छोटा लालपुर पुलिस चौकी के बगल में प्लाट नंबर आठ वाराणसी।

इन्होंने ने पकड़ा

किट्टू के शरणदाताओं की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी जैतपुरा शशिभूषण राय, हेड कांस्टेबल विजेंद्र चौधरी, कांस्टेबल गणेश राय, द्वारिका प्रसाद और शत्रुघन त्रिपाठी शामिल हैं।

error: Content is protected !!