Crime Varanasi 

Varanasi : पिंडरा गांव वाले हिस्ट्रीशीटर सिज्जन यादव की संपत्ति कुर्क, डुगडुगी पिटवा कर लोगों को दी गई जानकारी

Varanasi : सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद यूपी पुलिस पूरे एक्शन मोड से अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी हुई है। अपराध करके अर्जित की गई सम्पतियों पर पुलिस द्वारा कुर्की की कार्रवाई जारी है। डी-11 गैंग के सरगना और वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर सिज्जन यादव के सम्पत्ति की कुर्की की कार्रवाई की गई।

रविवार को जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा के आदेश पर राजस्व विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने आराजी नम्बर 566 रकबा 48 डिसमिल भूमि को उत्तर प्रदेश गैंगेस्टर एक्ट की दफा 14 (1) के तहत कुर्क की। इस दौरान डुगडुगी बजाकर ग्रामीणों को सूचित भी किया गया।

कार्रवाई के दौरान क्षेत्राधिकारी बड़ागांव नितेश प्रताप सिंह, तहसीलदार पिंडरा रामनाथ, थाना प्रभारी फूलपुर सनवर अली, थाना प्रभारी सिंधौरा रमेश यादव, एसआई एसबी सिंह तथा लेखपाल सहित भारी संख्या में फोर्स मौजूद रही। तहसीलदार ने बताया कि गैंगस्टर के नाम जितनी भी सम्पत्ति है वह धीरे-धीरे सभी कुर्क की जाएगी।

सीओ ने बताया कि पिंडरा गांव का पूर्व प्रधानपति सिज्जन यादव भट्टा संचालक रामलाल पटेल की हत्या के मामले में जेल में बंद है। उसके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाई भी की गई है। उपरोक्त भूमि को सिज्जन ने अपनी पत्नी फूला देवी के नाम से क्रय किया था।

error: Content is protected !!