Breaking Crime Varanasi 

Varanasi : IPL सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़, दर्जन भर गिरफ्तार, लाखों रुपये और कई मोबाइल बरामद

Varanasi : इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन इस साल यूएई में खेला जा रहा है। यह दुनिया के सबसे पॉपुलर टी20 लीग में से एक है और दुनियाभर में इसके चाहने वाले हैं। टूर्नामेंट के पॉपुलर होने की वजह से इस पर हर साल सट्टेबाजों की नजर बनी रहती है। आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाजी का काला कारोबार फिर से शुरू हो गया है जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस भी मुस्तैद है। आइपीएल 2020 के दौरान वाराणसी पुलिस को सट्टेबाजी के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है।

क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस की संयुक्त टीम ने आईपीएल में सट्टेबाजी करने वाले गैंग के 12 लोगों को बीतीरात महमूरगंज स्थित एक अपार्टमेंट्स से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके से लाखों रुपये, कुछ मोबाइल और लैपटॉप जब्त किया है। आईपीएल में सट्टेबाजी के हिसाब किताब से जुड़ा ब्योरा भी लैपटॉप में पाए जाने का अनुमान है।

कई बड़े चेहरों के शामिल होने का अनुमान

थाना प्रभारी आशुतोष ओझा ने बताया कि आईपीएल मैच के दौरान सट्टेबाजी की सूचना के बाद पुलिस टीम ने गुरुवार रात महमूरगंज स्थित डिडवानिया अपार्टमेंट में छापा मारकर सट्टाबाजी करने वाले गैंग के दर्जन भर लोगों गिरफ्तार किया है। मौके से लैपटॉप, मोबाइल और करीब साढ़े तीन लाख रुपये बरामद किया गया है। वहीं सूत्र की माने तो इसमें कई नामी चेहरों के शामिल होने और अन्‍य लोगों की संलिप्‍तता की जांच की जा रही है। रात में कार्रवाई होने की जानकारी होते ही अपार्टमेंट के अन्‍य लोगों में हड़कंप की स्थिति रही। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

error: Content is protected !!