Breaking Crime Varanasi 

Varanasi : मनीष सिंह सोनू और किट्टू अब एक लाख रुपये के इनामी, SSP की ओर से ADG Zone को भेजी गई थी रिपोर्ट

Varanasi : साल 2015 में मुठभेड़ में मारे गए सनी सिंह गिरोह का सदस्य नरोत्तमपुर वाला मनीष सिंह सोनू अब एक लाख रुपये का इनामी हो गया है। बड़ी पियरी के रोशन गुप्ता उर्फ बाबू उर्फ किट्टू पर भी एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। एडीजी वाराणसी जोन के दफ्तर से इस आशय की जानकारी दी गई है। दरअसल, बड़ी पियरी के रोशन गुप्ता उर्फ बाबू उर्फ किट्टू और नरोत्तमपुर निवासी मनीष सिंह उर्फ सोनू पर घोषित इनाम की राशि एक-एक लाख रुपये करने की संस्तुति एसएसपी ने की थी। इस संबंध में एसएसपी की ओर से एडीजी जोन को रिपोर्ट भेजी गई थी। 

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, बड़ी पियरी निवासी किट्टू 23 से ज्यादा आपराधिक मुकदमों का आरोपी है। किट्टू चौकाघाट दोहरे हत्याकांड के साथ ही चौक क्षेत्र के सराफा कारोबारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में वांछित है। वहीं, नरोत्तमपुर निवासी मनीष 15 से ज्यादा आपराधिक मुकदमों का आरोपी है।

मनीष लंका क्षेत्र में हत्या के प्रयास, चौकाघाट दोहरे हत्याकांड और मिर्जापुर में एक फैक्ट्री के अधिकारी की हत्या और रंगदारी मांगने के मामले में वांछित है। अंतरजनपदीय गैंग-33 के सदस्य मनीष ने अपना घर छोड़ कर सुलेमापुर (चोलापुर) में ठिकाना बना रखा था।

error: Content is protected !!