Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश पूर्वांचल 

वाराणसी-मऊ रेल मार्ग प्रभावित : सिटी रेलवे स्टेशन के पास डीरेल हुई मालगाड़ी, DRM बोले- एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन मंगवाई है

Varanasi : पूर्वोत्तर रेलवे (North Eastern Railway) के वाराणसी सिटी रेलवे स्टेशन (Varanasi City Railway Station) से होकर कैंट जंक्शन (Cantt Junction) की तरफ जा रही खाली मालगाड़ी (empty freight train) के दो वैगन डी रेल (wagon de rail) होने से हड़कंप मच गया। मालगाड़ी के डी रेल होने की सूचना तुरंत स्टेशन मास्टर ने उच्चाधिकारियों की दी। मौके पर कुछ ही देर में डीआरएम वाराणसी (DRM Varanasi) राम आसरे पांडेय (Ram Asare Pandey) और अन्य अधिकारी पहुंच गए।

अधिकारियों की मानें तो अभी चार घंटे का समय ट्रैक को साफ करने में लगेगा। साथ ही जंक्शन से आने वाली गाड़ियों को भी कुछ दिक्कतें आएंगी।

पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी डीआरएम राम आसरे पांडेय ने बताया कि वाराणसी सिटी से खाली मालगाड़ी वाराणसी जंक्शन जा रही थी, जिसके दो वैगन डी रेल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि कारण डिटेल इन्वेस्टिगेशन के बाद पता चलेगा। उन्होंने बताया कि इस डीरेल से डाउन लाइन प्रभावित हुई है लेकिन अप लाइन चालू रहेगी।

डीआरएम राम आसरे पांडेय ने बताया कि वाराणसी जंक्शन से सिटी स्टेशन की तरफ आने वाली ट्रेन प्रभावित रहेंगी। अभी फिलहाल किसी ट्रेन को कहीं रोका नहीं गया है। हमने एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन मंगवाई है जो जंक्शन से निकला चुकी है। हमारी कोशिश रहेगी की चार घंटे में ट्रैक को साफ कर लिया जाए।

You cannot copy content of this page