Crime Varanasi 

Varanasi : एकतरफा प्रेम में पड़े पेंटर की करतूत, युवती के घर हंगामा करने के बाद खाया जहर, थाने में हड़कंप

Varanasi : एकतरफा प्रेम में युवती और युवती के परिजनों पर दबाव बना रहे पेंटर ने शिवपुर थाने में शनिवार को जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में पुलिसवालों ने उसे इलाज के लिए कबीरचौरा अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी नागेश सिंह ने बताया कि सुबह अमित थाना क्षेत्र निवासिनी युवती के घर गया था। लड़की के शिकायत पर उसे पकड़ कर थाने लाया गया था।

थाना प्रभारी नागेश सिंह के मुताबिक, लोहता थाना क्षेत्र के अकेलवा गांव निवासी अमित पेंटर है। युवती ने पुलिस को बताया है कि अमित लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है। उसने स्कूल तक जाना छोड़ दिया। अमित उसपर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। वह शुक्रवार को युवती के घर गया था। किसी तरह परिजनों ने अमित को वापस भेजा। शनिवार की सुबह अमित दोबारा युवती के घर पहुंचा। कहने लगा कि यदि उसने उसके साथ शादी नहीं की तो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा।

बकौल पुलिस, मामला बढ़ता देख युवती के घरवालों ने शिवपुर पुलिस को सूचना दी। पहुंची पुलिस अमित को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाने आने के बाद अमित ने बाथरूम जाने के लिए कहा। बाथरूम से निकलने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। उसने बताया कि जहर खा लिया है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए कबीरचौरा स्थित शिव प्रसाद गुप्ता अस्पताल पहुंचाया गया।

अक्सर देता था धमकी

थाना प्रभारी ने कहा कि युवती ने पुलिस को बताया है कि अमित लंबे समय से परेशान करते आ रहा है। जब युवती उसका विरोध करती, मुकदमा कायम कराने की बात करती तो वह कहता था कि आत्महत्या कर लेगा। शनिवार की सुबह भी अमित युवती के घर पहुंच कर शादी करने की बात पर अड़ गया। कहा, यदि उसने उसके साथ शादी नहीं की तो वह जहर खा लेगा।

बोली पुलिस थाने आने से पहले ही खा लिया था विषाक्त

थाना प्रभारी नागेश सिंह ने बताया कि थाने लाने के बाद अमित और लड़की पक्ष के लोगों से पूछताछ किया जा रहा था। अमित ने बताया कि उसने युवती के घर के बाहर जहर खा लिया है। जिसपर उसे इलाज के लिए कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक के परिजन भी जानकारी होने पर अस्पताल पहुंच गए थें।

error: Content is protected !!