Varanasi 

Varanasi : Mayor के निर्देश पर डूडा प्रोजेक्ट मैनेजर ने चौक क्षेत्र में वेंडिंग जोन के लिए किया निरीक्षण, प्रवर्तन दल का जारी रहा अभियान

Varanasi : महापौर मृदुला जयसवाल के निर्देशानुसार शुक्रवार को डूडा के प्रोजेक्ट मैनेजर ने प्रवर्तन दल टीम के साथ चौक क्षेत्र में वेंडरों के लिए वेंडिंग जोन बावत स्थान निर्गत के लिए भ्रमण कर निर्गत स्थान चिन्हित किया, और कोतवाली वेंडिंग जोन का निरीक्षण कर वेडिंग जोन सुंदरीकरण के बाबत चर्चा की गई।

वहीं प्रवर्तन दल ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए सारनाथ के पंचकोशी क्षेत्र अंतर्गत एक प्लास्टिक डिस्ट्रीब्यूटर को रंगे हाथ प्रतिबंधित पॉलिथीन के साथ पकड़ते हुए 5000 रूपए का जुर्माना वसुलने के साथ प्रतिबंधित पॉलिथीन को जब्त किया। एक दुकानदार को प्रतिबंधित प्लास्टिक के थैले का उपयोग करने के एवज में 1000 रूपए का जुर्माना वसूलते हुए प्लास्टिक के थैले ज़ब्त किया।

पांडेयपुर क्षेत्र में प्लास्टिक सप्लायर को पकडा गया। उक्त सप्लायर का प्रतिबंधित प्लास्टिक के थैले ज़ब्त कर 13,000 रूपए का जुर्माना वसूलने के साथ अतिक्रमण करने वाले दो दुकानदारों को 500 रुपए का जुर्माना वसूलते हुए अतिक्रमित सामान भी हटवाया गया। टीम द्वारा शुक्रवार को अभियान के दौरान कुल 19500 रूपए जुर्माना स्वरूप वसूल किया गया।

error: Content is protected !!