Crime Varanasi 

Varanasi : बनकटी हनुमान मंदिर के महंत के मुंहबोले बेटे ने की खुदकुशी, मौके से मिले सुसाइड नोट से पता चला कि…

परिवार में मचा कोहराम

Varanasi: जिले के दुर्गाकुंड मन्दिर के समीप श्री सेनापति बनकटी हनुमान मन्दिर के मुंहबोले बेटे ने संदिग्ध हाल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता महंत गया प्रसाद मिश्रा ने बताया की नित्य की भांति शनिवार को भी वह रामजी मिश्रा (32) को पूजन-पाठ करने के लिए आवाज लगाया। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो ऊपर उसमें रूम में जाकर देखा तो वह फंखे से लटका हुआ था। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। माँ फूल कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल था।

परवरिश में नही रखी कोई कमी

मृतक के पिता ने बताया कि हमने रामजी को गोद लिया था। उसके पालन-पोषण में कोई कमी नही रखी। मन्दिर की भी सारी जिम्मेदारियां उसको दे दी थी। फिर भी उसने क्यों किया। वही स्थानीय लोगो का कहना है की रामजी बहुत अच्छे व मिलनसार व्यक्ति थे। हर दिन सुबह घंटों पूजा-पाठ करते थे। न ही उनका किसी मोहल्ले वाले से कभी झगड़ा हुआ था। मंदिर के बाहर भी मोहल्ले वालों की काफी भीड़ लग गई थी।

मानसिक व शारीरिक रूप से अस्वस्थ्य

भेलूपुर इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमे मृतक ने लिखा है की मैं मानसिक व शारीरिक से अस्वस्थ चल रहा हूँ, जिसके चलते मैं आपको छोड़कर जा रहा हूँ। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई।

You cannot copy content of this page