Politics Sports Varanasi 

Varanasi : स्पो‌र्ट्स सेटर आफ एक्सीलेंस की अर्जी मंजूर, खेल मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी, प्रशांति सिंह ने कहा Thank You

Varanasi : अंतराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी पद्मश्री प्रशांति सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वाराणसी में नेशनल स्पो‌र्ट्स सेटर आफ एक्सीलेंस की गई अर्जी को खेल मंत्री ने मंजूरी दे दी है। उक्त जानकारी केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्वीटर हैंडल से मंगलवार को दी। खेल मंत्री ने ट्वीट करके बनारस में उच्च गुणवत्ता वाला स्पो‌र्ट्स सेटर आफ एक्सीलेंस विकसित करने का वादा किया है। जिसपर प्रशांति ने रीट्वीट कर केंद्रीय मंत्री को धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा है कि इससे उनके शहर से तमाम अंतरराष्ट्रीय एथलीट निकलेंगे।

याद होगा, सोमवार को वर्चुअल कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन संवाद के दौरान प्रशांति सिंह से वार्ता किया था। प्रशांति ने बनारस के खिलाड़ियों के हित में उनके सामने यह मांग रखी थी। वह खिलाड़ियों के प्रतिनिधि के तौर पर पीएम से रूबरू थीं। उनकी मांग पर प्रधानमंत्री ने भरोसा दिया था कि खेल मंत्रालय उनकी मांग पर विचार करेगा।

संवाद के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि खेल को लेकर जो भी नीतियां बनाई जाएं, उनकी सलाहकार समितियों में खेल क्षेत्र में योगदान देने वालों को भी शामिल किया जाए, क्योंकि उन्हें न केवल समस्याओं का पता होता है, बल्कि वे सही समाधान भी जानते हैं। जिसके बाद खेल मंत्री किरण रिजिजू ने मंगलवार को ट्वीट किया कि केंद्रीय खेल मंत्रालय वाराणसी में स्पो‌र्ट्स सेटर आफ एक्सीलेंस विकसित करना सुनिश्चित करेगा।

error: Content is protected !!