Breaking Crime Varanasi 

Varanasi : मौसम तब्दील हो रहा है, चोरों और उचक्कों की नियत नहीं, रामनगर थाना क्षेत्र में उचक्कागिरी, सिगरा थाना क्षेत्र में चोरी

Varanasi : मौसम तब्दील हो रहा है, चोरों और उचक्कों की नियत नहीं। शहर के दो थाना क्षेत्रों में चोरों और उचक्कों ने इसी बात का उदाहरण दिया। मौसम बदलते ही चोरी और उचक्कागिरी की घटनाओं में बढ़त होने लगी। चोरों-उचक्कों ने शहर में दो जगहों पर हाथ साफ किया। दोनों मामलों की लिखित शिकायत पुलिस से की गई है।

दरअसल, रामनगर थाना क्षेत्र के किला मार्ग स्थित सब्जी मंडी में आढ़तिया लल्लन सोनकर की दुकान से उचक्के ने बुधवार को नकदी भरा बैग दिनदहाड़े उड़ा दिया। पुलिस जांच में जुटी है। थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि आढ़तिया लल्लन दुकान पर पैसों से भरा बैग रखकर मोबाइल से बात करके हुए बाहर निकले। मौका पाकर उचक्का उनका बैग ले उड़ा। वापस पहुंचकर देखा तो बैग गायब था। दुकान के पास सीसीटीवी कैमरे में युवक बैग ले जाते हुए दिखाई दिया है। फुटेज को कब्जे में लेकर युवक की तलाश की जा रही है। उचक्का पड़ाव की ओर जाते हुए दिखाई दिया है।

दूसरी तरफ, मलहदिया क्षेत्र में सुबह साड़ी की दुकान में चोरी की जानकारी पर हड़कंप मच गया। पहुंची सिगरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई। दुकानदार जय शंकर शर्मा ने बताया कि सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। बताया, चोरों ने दुकान के शीशे की खिड़की से अंदर घुसकर दुकान की तिजोरी सहित 40 हजार रुपये नगद उड़ा लिया। तिजोरी में कोई कीमती सामान नहीं था। नकदी के अलावा दुकान की कोई भी सामान नहीं चोरी हुई है। सीओ चेतगंज संतोष कुमार मीणा ने बताया कि दुकान के किसी सामान से छेड़छाड़ नहीं किया गया है। सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है। मिले सबूत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!