Varanasi उत्तर प्रदेश 

Varanasi Top News : मोबाइल कारोबारी 20 अप्रैल तक बंद रखेंगे अपनी दुकानें, बैठक में व्यापारियों ने लिया निर्णय

Varanasi : वाराणसी में कोरोना वायरस के संक्रमण में कमी के लिए पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश की पहल पर वाराणसी के व्यापारियों ने सप्ताह में दो दिन दुकानें बंद रखने का फैसला लिया था। शनिवार और रविवार बाजार पूरी तरह बंद रहे। उधर, वाराणसी मोबाइल व्यापार समिति ने कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दो दिन और सोमवार और मंगलवार को भी शहर की सभी मोबाइल की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है। 

सोमवार को शहर के सभी मोबाइल कम्युनिकेशन शॉप पूरी तरह बंद रहे। यह बंदी 20 अप्रैल को भी लागू रहगी। मोबाइल व्यापार समिति के अध्यक्ष अंजनी कुमार मिश्रा द्वारा यह बताया गया कि कोविड-19 बीमारी से हमारा देश बुरी तरीके से ग्रसित होता जा रहा है। इस बीमारी ने न जाने कितने घरों को उजाड़ दिया।

कोरोना वायरस जैसी वैश्विक बीमारी को देखते हुए मोबाइल समिति ने आहत होकर दो दिन सोमवार और मंगलवार को अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया। सभी मोबाइल दुकानदारों ने इस फैसले का स्वागत भी किया। 2 दिन दुकान बंद करने का निर्णय लिया।

कारोबारी अभिषेक उपाध्याय ने बताया कि दो दिन बंदी का निर्णय समिति द्वारा लिया गया है। जिसका हम सब समर्थन करते है। मंगलवार तक हम सभी मोबाइल कारोबारी अपना व्यापार बंद रखेंगे।

You cannot copy content of this page