Crime Varanasi 

Varanasi Top News : पार्टी देने के बहाने घर से प्रदीप को बुलाकर ले गया था राहुल, शराब पिलाने के बाद गंगा में धकेला, बोले ADCP काशी…

Varanasi : भेलूपुर थाना क्षेत्र निवासी प्रदीप वर्मा (33) के हत्या खुलासा पुलिस ने चंद घन्टों में ही कर दिया। प्रकरण के संदर्भ में एडीसीपी काशी जोन विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार की शाम प्रदीप घर से निकला और वापस नहीं लौटा। मंगलवार को प्रदीप के मां की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके तलाश में जुटी हुई थी। गुरुवार की सुबह विश्व सुंदरी पुल के समीप गंगा में उनकी लाश मिली।

परिजनों ने बताया था कि प्रदीप को उसका सहयोगी कारीगर राहुल सोमवार की शाम बुलाकर ले गया था। पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। सख्ती से पूछताछ करने पर राहुल पटेल निवासी कश्मीरीगंज थाना भेलूपुर ने बताया कि उसने अपने साथी उत्कर्ष पात्रा निवासी कश्मीरीगंज थाना भेलूपुर के संग मिलकर प्रदीप को मारने की योजना बनाई।

सोमवार की शाम राहुल पार्टी के बहाने प्रदीप को बुलाकर ले गया। तीनों ने साथ में पार्टी की प्रदीप को शराब पिलाया और नशे की हालत में उसे विश्व सुंदरी पुल से गंगा में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एक समय तीनों आपस में अच्छे मित्र थे। बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद आपस मे मनमुटाव हो गया था। उसी के बाद से दोनों आरोपी प्रदीप को मारने की योजना बना रहे थे।

सम्बंधित खबर

You cannot copy content of this page