Breaking Crime Varanasi 

Breaking : Varanasi में डंपर से कुचलकर बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत, लोग बोले NHI के अफसरों की वजह से हुआ हादसा

Varanasi : राष्ट्रीय राज्य मार्ग दो पर डाफी टोल प्लाजा से सौ मीटर दूर बुधवार की देर शाम रामनगर की तरफ से आ रही डंफर ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दिया। बाइक सवार महिला गिर पड़ी। डंपर से कुचलकर मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई। डंपर चालक भागने लगा। दुर्घटना स्थल के पास मौजूद राहगीरों ने टोल प्लाजा के पास चालक और खलासी को पकड़कर जमकर पीटा। दोनों को रमना पुलिस चौकी पर सौंप दिया गया।

दुर्घटना के बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई। पता चलने पर घर के लोग पहुंचे। पहुंची रमना चौकी इंचार्ज संध्या सिंह ने काफी जद्दोजहद के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों का आरोप था कि एनएचएआई के अफसरों की लापरवाही से हादसा हुआ है।

हमारे लंका प्रतिनिधि के मुताबिक, मिर्जापुर के अदलहाट थाना क्षेत्र के धोवई गांव की रहने वाली दुर्गावती अपने पति के साथ बाइक से अपने भाई को देखने अखरी बाईपास स्थित एक हॉस्पिटल जा रही थीं। डाफी टोल प्लाजा से सौ मीटर पहले डंपर की चपेट में आ गईं। दुर्गावती हाइवे की पटरी पर जा गिरीं। डंपर से कुचलकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें चार बेटी व एक बेटा है। मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

error: Content is protected !!