#VIRAL_INVESTIGASTION Varanasi उत्तर प्रदेश 

Varanasi : लहरतारा चौकी इंचार्ज के Viral Video Clip मामले में Twist, युवक ने कहा मुझे …

Varanasi : चाइनीज ऐप टिकटॉक पर अपलोड किया गया लहरतारा चौकी इंचार्ज का वीडियो क्लिप वायरल हुआ है। वीडियो क्लिप में दिख रहा है, चौकी इंचार्ज अजय यादव युवक को दौड़ाकर लाठी से मारते रहे हैं। वीडियो क्लिप के बैकग्राउंड में सिंघम फिल्म के टाइटल सॉन्ग की कड़ी बज रही है। चौकी इंचार्ज का वीडियो क्लिप वायरल होते ही हमेशा की तरह इस दफा भी सोशल मीडिया पर लोगों ने चौकी इंचार्ज के पक्ष-विपक्ष में बतकहीबाजी शुरू कर दी। यह भी चर्चा शुरू हुई कि चौकी इंचार्ज खुद का वीडियो क्लिप बनवाकर अपने आप को सिंघम साबित कर रहे हैं।

बोले चौकी इंचार्ज

चौकी इंचार्ज अजय यादव ने बताया कि यह वीडियो क्लिप लॉकडाउन के समय का है। उस समय लोगों का बेवजह घर से निकलना प्रतिबंध था। जब चौराहे पर जाता था तो बेवजह घर से बाहर निकलने वाले पुलिस को देखकर भागने लगते थे, उसी समय किसी ने यह विडियो क्लिप बनाया है। चौकी इंचार्ज ने कहा, न तो मैं टिकटॉक इस्तेमाल करता हूं और न ही वो मेरी आईडी है। जिसने इस वीडियो क्लिप बनाया था उसे ढूंढ लिया गया है। जब उससे पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया और कब यह वीडियो क्लिप बनाया गया है तब उसने पुलिस को सच्चाई बताई।

जानकारी नहीं

टि‍कटॉक पर ये वीडि‍यो क्लिप डीके1234लवर आईडी के नाम से अपलोड गया है। चौकी इंचार्ज ने बताया की वीडियो क्लिप बनाने वाले युवक ने कहा कि लॉकडाउन के समय जब चौकी इंचार्ज लोगों को सड़कों पर निकलने से मना कर रहे थे और ऐसे लोगों को खदेड़ रहे थे, उसी वक्त मैने यह विडियो क्लिप बनाया था। मैनें यह वीडियो क्लिप कहीं भी वायरल नहीं किया था। युवक का कहना है, मुझे नहीं पता ये कैसे वायरल हुआ।

WATCH VIDEO CLIP:-

error: Content is protected !!