Crime Varanasi 

Varanasi : दुर्घटनाओं में ट्रक चालक सहित दो की मौत, पुलिस को दुर्घटना करने वालों की तलाश

Varanasi : अलग-अलग दुर्घटनाओं में ट्रक ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों दुर्घटनाएं सारनाथ और रोहनिया थाना क्षेत्रों में हुई। पता चलने पर पहुंची संबंधित थानों की पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिलने के बाद हादसे में मरने वालों के परिवार में कोहराम मच गया था। पुलिस दुर्घटना करने वालों की तलाश कर रही है।

ओदार गांव के सामने ब्रह्म बाबा मंदिर के पास बुधवार की देर रात तकरीबन 12 बजे सड़क हादसे में बाइक सवार मिल्कीचक छेदीलाल उर्फ घूरे (35) की मौत हो गयी। घूरे की मां जानकी देवी ने बताया कि बुधवार की शाम वह बहन माधुरी को देखने के लिए घर से पांच हजार रुपए लेकर निकला था। माधुरी की तबीयत खराब थी। घूरे मां-बाप की इकलौती संतान था था। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पत्नी रीता देवी उसके दो बेटे और तीन बेटियों के साथ परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पहुंचे राजातालाब चौकी इंचार्ज संतोष कुमार यादव ने लाश कब्जे में लेने के साथ घरवालों से संपर्क किया। पुलिस ने घूरे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर, रजनहिया रिंग रोड के पास रामाधार यादव (48) पुत्र नंदलाल यादव निवासी भगवानपुर आजमगढ़ बीती रात ट्रक खड़ी कर नीचे सो गया। गुरुवार को सुबह पीछे से आ रही ट्रक के धक्के से सो रहा रामावतार यादव अपने ही ट्रक की चपेट में आ गया। उसकी दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक को पीछे से धक्का मारने वाला चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। ग्राम प्रधान सुरेंद्र यादव के बताने पर पहुंची सारनाथ पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

error: Content is protected !!