Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

Varanasi : संकट मोचन मंदिर के महंत के नाम से आपत्तिजनक चिट्ठी भेजने वाला कौन?, बोले SSP होगी जांच

Varanasi : धर्म की नगरी काशी स्थित विख्यात संकट मोचन मंदिर के महंत के नाम से देशभर की धार्मिक संस्थाओं को अक्षरधाम मंदिर के बारे में आपत्तिजनक पत्र भेजने का मामला सामने आया है। उक्त मामले उजागर होते ही शहर में हड़कम्प मच गया। खुलासा तब हुआ जब पत्र प्राप्त करने वालों ने इसे वापस महंत को भेजना शुरू किया। महंत प्रो. विश्वम्भरनाथ मिश्र ने इसका खंडन करते हुए लंका थाने में उक्त मामले के संदर्भ में तहरीर देने के साथ ही जिलाधिकारी और एसएसपी को भी पत्र भेजकर मामले की जानकारी दी है।

महंत प्रो. मिश्र का कहना है कि यह कृत्य संकटमोचन मंदिर को बदनाम करने की साजिश है। इस प्रयास को सफल नहीं होने दिया जाएगा। वहीं मामले के संदर्भ में एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है, जांच कराई जा रही है।

अबतक वापस आये हजारों पत्र

महंत प्रो. मिश्र ने बताया कि पत्रों पर उत्तर प्रदेश और राजस्थान के विभिन्न हिस्सों के डाक विभाग के मुहर लगे हैं। ऐसे में आशंका है कि उक्त व्यक्ति ने देश के विभिन्न हिस्सों में पत्र जारी किया है। पत्र में अक्षरधाम मंदिर के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखीं हैं। पत्र के प्राप्तकर्ता उक्त पत्र को उनके तुलसीघाट स्थित आवास और संकटमोचन मन्दिर के पते पर लौटा रहे हैं। उक्त पत्र सप्ताहभर पहले आने शुरू हुए, इधर तीन दिन में सैकड़ों पत्र आये हैं। ऐसे पत्रों की संख्या हजारों में है।

error: Content is protected !!