Crime Varanasi 

Varanasi : महिला ने BHU ट्रामा सेंटर कर्मी पर लगाया रेप सहित कई संगीन आरोप, पुलिस कर रही जांच

Varanasi : सिरगोवर्धनपुर में एक डॉक्टर के यहां रहने वाली महिला जीवनपार्जन के लिए नई बस्ती बधेरा मिर्जापुर से बनारस आई। महिला का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए उसे भर्ती कराया गया। वहीं काम करने वाले सरायनंदन निवासी एक शख्स से उसकी मुलाकात हुई। मुलाकात धीरे-धीरे बढ़ने लगी।

महिला का आरोप है कि हम दोनों ने 17 अगस्त 2016 को मंदिर में शादी कर ली। कुछ माह बाद आरोपी को पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो उसने अबॉर्शन करा दिया। आरोप है, आरोपी नशे में धुत होकर रात को घर आता। रेप करता। किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देता। वादिनी का कहना है कि उसे पता चला कि आरोपी ने 2014 में किसी और महिला से शादी किया है। उसको बच्चा भी है।

आरोप लगाया, पूछने पर वह मारपीट करने लगा। वादिनी ने पुलिस से शिकायत की है कि आरोपी ने मुझसे जमीन खरीदने के लिए साढ़े तीन लाख, लैब खोलने के लिए 80 हजार और गाड़ी खरीदने के लिए 60 हजार रुपये लिया। जाते वक्त दो लाख रुपये छीन लिया। कहा कि मैं तुम्हारे साथ नही रहना चाहता हूं। लंका पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!