COVID-19 Exclusive Varanasi 

Watch video clip : हालात के Warriors का करें सम्मान, Aaj Express के जरिए मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस रचना की गुजारिश, सेफ रहने के लिए Lockdown का करें पालन

Varanasi : विश्व कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है, भारत इस संकट से लड़ रहा है। बचाव के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की अवधि 17 मई तक बढ़ा दी है। देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 42 हजार से ज्यादा हो गई। इसमें 29 हजार से ज्यादा मामले सक्रिय हैं, अब तक 11,500 से ज्यादा लोग स्वस्थ हो चुके हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 1300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मरीजों को ठीक करने में हमारे कोरोना वारियर्स बिना आपने जान की परवाह किये दिन रात लड़ रहे है।

हमारे कोरोना वारियर्स को मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस रचना सिंह ने aajexpress.com के माध्यम से सम्मान दिया। पब्लिक से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। उन्होंने ‘आज एक्सप्रेस’ के माध्यम से एक वीडियो क्लिप जारी कर कहा कि मैं अपील करती हूं कि हमारे कोरोना योद्धाओं का सम्मान करें। बनारस में भी कोरोना के 77 मरीज मिले हैं। हमारे कोरोना योद्धाओं ने करीब 21 लोगों की जान बचा ली है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बाकियों का इलाज चल रहा है। मैं ‘आज एक्सप्रेस डिजिटल ई-पेपर’ के माध्यम से सभी पाठकों व देशवासियों से यह अपील करती हूं कि हमारे कोरोना वारियर्स मीडियाकर्मी, पुलिस, डॉक्टर्स, नर्स, वार्डबॉय का सम्मान करें। इस वक्त यही हमारे रियल हीरो हैं। यही हमारे असली वारियर्स हैं। वह अपनी जान दाव पर लगाकर कोरोना संक्रमित मरीजों की जान बचाने में लगे हैं। सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें। बेवजह घरों से बाहर न निकलें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बाहर निकलें। सेनेटाइजर, मॉस्क और गमछे का इस्तेमाल करें।

पर्सनल प्रोफाइल

बता दें, मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस रचना सिंह यूपी के गाजीपुर जिले के जमानिया (शेरपुर) की रहने वाली हैं। उन्होंने इंटर तक की पढ़ाई गांव से की है। स्नातक की पढाई बनारस में पूरी हुई है। वर्तमान में वह मुंबई में हैं। जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। पढाई के समय से ही उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2018 में यह खिताब अपने नाम किया।

Video

You cannot copy content of this page