Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

बाहर निकले तो देखा ऑटो रिक्शा गायब, किसी की बाइक खड़ी है : थाने में पड़ी तहरीर, सीसीटीवी फुटेज और बाइक नंबर के आधार पर पुलिस सुलझा रही उलझन

Varanasi : दीनदयालपुर में सोनू की CNG ऑटो रिक्शा बुधवार की देर रात गायब हो गई। लोगों को वहीं एक बाइक खड़ी मिली। गाड़ी मालिक सोनू ने बताया कि तीन साल पहले CNG ऑटो रिक्शा किस्त पर लिए थे।

गांड़ी करखियांव फूलपुर के रहने वाले रिश्तेदार रविशंकर चलाते थे। 15 मई को बड़े भाई रामबाबू के शादी के कारण वह एक महीने से यहीं रहकर गाड़ी चला रहे थे।

बताया, रात तकरीबन 9 बजे दरवाजे के सामने ऑटो रिक्शा खड़ी किए थे। फूफा उमाशंकर को रात 3.30 बजे कैंट पहुंचाना था। बड़े भाई रामबाबू लगभग 3 बजे घर से बाहर निकले तो देखा ऑटो गायब है। डिस्कवर बाइक वहीं मिली। जानकारी पर पहुंची सारनाथ पुलिस जांच कर चली गई।

गुरुवार को सुबह पुलिस ने चोरी वाली जगह का मुआयना कर लोगों से जानकारी हासिल की। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया। सीसीटीवी फुटेज में किसी के द्वारा ऑटो रिक्शा ले जाते हुए दिख रहा है। तहरीर सारनाथ थाने पर दी गई है। पुलिस ऑटो रिक्शा गायब और बाइक मिलने की उलझी हुई कड़ी को सीसीटीवी फुटेज और मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर सुलझाने की कोशिश में लगी है।

You cannot copy content of this page