Varanasi उत्तर प्रदेश 

दशक भर के भीतर कत्ल और कत्ल की कोशिश करने वाले शूटरों की अकड़ ढीली करने जा रही पुलिस : CP ए. सतीश गणेश ने 215 शूटरों पर नजर रखने के लिए 16 थानेदारों को लगाया, शरणदाताओं के बारे में भी जुटाई जाएगी जानकारी

Varanasi : दस साल के भीतर हत्या और हत्या की कोशिश जैसे संगीन मामलों में शामिल शूटरों की अकड़ पुलिस ढीली करने जा रही है। दशक भर में हत्या और हत्या के प्रयास में शामिल रहे 215 शूटर को पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने चिह्नित कर उनकी सूची बनवाई है। बुधवार को पुलिस कमिश्नर ने कमिश्नरेट के 16 थानेदारों को 215 शूटरों की गतिविधियों पर नजर रखने का जिम्मा सौंपा। चिह्नित 215 शूटरों में सर्वाधिक 45 कैंट थाना क्षेत्र के हैं।

निर्देशित किया कि, चिह्नित शूटरों के आर्थिक स्त्रोतों, उनके करीबियों, जमानतदारों और शरणदाताओं के बारे में जानकारी जुटाएं। चिह्नित शूटरों की गतिविधियां गलत प्रतीत हों तो निरोधात्मक कार्रवाई में देरी न करें। चिह्नित शूटरों की गतिविधियों की मॉनिटरिंग में किसी भी स्तर पर चूक न होने पाए। चिह्नित शूटरों के नाम और पते की सूची संबंधित थानेदारों को देकर उनकी गतिविधियों की नियमित मॉनिटरिंग करने के लिए कहा गया है।

शूटरों की फेहरिस्त

थाना कैंट के 45, थाना कोतवाली के 22, चौक के 22, सारनाथ के 17, लंका के 14, सिगरा के 14, भेलूपुर के 14, जैतपुरा के 12, चेतगंज के 09, लालपुर के 08, मंडुआडीह के 07, दशाश्वमेध के 06, आदमपुर के 04, रामनगर के 04, लक्सा के 04 अपराधियों की लिस्ट बनाई गई है। CP ने चिह्नित शूटरों की वर्तमान गतिविधियों के बारे में पता लगाने का निर्देश दिया है।

You cannot copy content of this page