Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

कल गिरफ्तारी आज फिर कारगुजारी : नकली पुलिसवाले बुजुर्ग महिला से सोने के कंगन और अंगूठी लेकर भागे, असली पुलिस चेक कर रही सीसीटीवी फुटेज

Varanasi : कमिश्नरेट पुलिस ने शुक्रवार को टप्पेबाजों और उचक्कों के दो गैंग के 13 अभियुक्तों को पकड़ कर उनका चालान किया। शनिवार को फिर एक बुजुर्ग महिला ठगी का शिकार हो गयी।

अर्दली बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के महावीर मंदिर और उसके पास नवदुर्गा मंदिर में मत्था टेकने पहुंची बुजुर्ग महिला से ठगों ने पुलिसकर्मी बनकर ढाई लाख रुपये के कंगन और अंगूठी पार कर दिया। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कर रही है।

गीता चंदानी (60) ने बताया कि हम और हमारे पति दोनों लोग महावीर मंदिर और वहीं पास में मौजूद दुर्गा मंदिर में दर्शन करने आये थे। वहां से दर्शन करके वापस लौट रहे थे।

वहां खड़े तीन लोगों में से एक ने मेरे पति को बुलाया और कहा कि आप मास्क क्यों नहीं लगाए हैं। मैम भी वहां पहुंच गयी। मुझसे भी बोला की आप मास्क क्यों नहीं लगाई हैं। हम लोग पुलिस के आदमी हैं।

गीता ने बताया कि उसने कहा कि बाहर इतने चोर लोग घूम रहे हैं और आप ये कंगन और अंगूठी पहने हैं। इसे आप उतारकर हमें दे दो। हमने उतारकर दे दिया, जिसके बाद उसने हमारे हाथ में एक कागज दिया कहा कि इसमें आप का सामान रखा हुआ है और इसे घर पर जाकर खोलना।

वहां से कुछ कदम आगे बढ़ी और सोचा की कागज खोलकर उसमें से निकालकर कंगन और अंगूठी पहन लूं तो उसमे कांच की चूड़ी निकली। फिर मै दौड़कर वहां आयी तो वहां से वो लोग जा चुके थे।

बुजुर्ग महिला ने बताया कि वो लोग लड़के-लड़के से थे। दोनों कंगन ढाई लाख रुपये के हैं। अर्दली बाजार चौकी प्रभारी तरुण कश्यप ने बताया कि महिला से तहरीर ली गयी है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

You cannot copy content of this page