Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

बोलेरो के धक्के से युवक की मौत, साथी जख्मी : दुर्घटना की जानकारी पर परिवार के लोग बेसुध

Varanasi : मिर्जामुराद क्षेत्र के रूपापुर हाईवे पर एक. होटल के सामने बुधवार की दोपहर मोपेड सवार दो युवक कछवांरोड के तरफ से कैरेट में मुर्गा लेकर दिनेश कुमार बिंद (27) वर्ष निवासी अरका व विनोद कुमार (30) निवासी मानापुर खालिसपुर दोनों युवक घर आ रहे थे कि हाईवे के किनारे मोपेड खड़ी कर पास में ही विनोद लघुशंका करने लगा व दिनेश मोपेड पर ही मुर्गे का कैरेट लेकर बैठ था।

उसी समय पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने मोपेड में टक्कर मार दी जिससे मोपेड पर बैठा दिनेश हाईवे पर गिर गया, दिनेश कुमार के सिर में गम्भीर चोट आने से मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। विनोद को कछवांरोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मौके पर पहुंचे एसआई हरिकेश यादव व एसआई प्रिंस तिवारी ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक चार भाइयो में सबसे बड़ा व तीन बच्चों का पिता है। मृतक के परिजनों, पत्नी मंजीरा व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मृतक गांव में ही मुर्गे की दुकान लगाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। दुर्घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया।

You cannot copy content of this page