पूर्वांचल वाराणसी 

ITFA के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात: असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- पर्यटन सेवा से जुड़े लोगों को और भी बेहतर तरीके से किया जाएगा तैयार

Varanasi : ITFA का एक प्रतिनिधिमंडल ने असिस्टेंट डायरेक्टर इंडिया टूरिज्म पावस प्रसून से मुलाकात की। पर्यटन से संबंधित कई विषयों पर चर्चा‌ की असिस्टेंट डायरेक्टर इंडिया टूरिज्म ने बताया कि आज के समय में सरकार पर्यटन के क्षेत्र में कई नए आयाम लेकर आई है।

आप सभी लोग सरकार के योजनाओं का लाभ उठाएं। भारत पर्यटन कार्यालय से पर्यटन के प्रत्येक क्षेत्र में हर संभव मदद की जाएगी। बताया, पर्यटन सेवा से जुड़े लोगों को और भी बेहतर तरीके से तैयार किया जाएगा। काशी आने वाले सैलानियों को सुखद अनुभव प्राप्त होगा। पर्यटन के क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

काशी धर्म की सांस्कृतिक राजधानी है। लोगों का इस नगरी से आध्यात्मिक,भौतिक, जुड़ाव है। यहां का सारनाथ जैसा बौद्ध स्थल अपने आप में एक विशेष पहचान रखता है। मुलाकात करने वालों में इंक्रेडिबल टूरिस्ट फैसिलिटेटर एसोशिएशन के प्रतिनिधि मंडल में ITFA के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम मेहरोत्रा, अंकित सिंह मौर्या, करण सिंह, सुजीत सिंह पटेल आदि लोग थे।

Related posts