अपराध पूर्वांचल वाराणसी 

पढ़िए एक Click में तीन घटनाएं : Varanasi के किस जगह क्या हुआ, पुलिस तक पहुंची शिकायत

Varanasi : वाराणसी कमिश्नरेट के तीन थाना क्षेत्र में छोटी बड़ी अलग-अलग तीन घटनाएं हुईं। एक जगह युवक पर चाकू से वार किया गया। पुलिस ने मुकदमा कायम किया है।

मैजिक से बैटरी चोरी

रोहनिया थाना क्षेत्र में वीरेंद्र कुमार गुप्ता के घर के बाहर खड़ी टाटा मैजिक से बीती रात चोरों ने बैटरी चुरा लिया। वीरेंद्र ने रोहनिया थाने में शिकायत की है। वीरेंद्र के बेटे रचित गुप्ता ने बताया, रोड और नाला निर्माण के वजह से गाड़ी को घर के बाहर खड़ी थी। जिस जगह पर यह घटना गुई वह भाजपा कार्यालय के ठीक सामने है। चोरी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है।

शादी में आये युवक की बाइक चोरी

बड़ागांव थाना क्षेत्र के धरमलपुर में 10 जून को शादी समारोह में आये एक युवक की स्प्लेंडर बाइक चोरी हो गयी। काफी खोजबीन के बाद युवक ने बाइक चोरी का मुकदमा पंजीकृत कराया। जानकारी के अनुसार, शिवपुर थाना क्षेत्र के परमानंद पुर गांव निवासी अरविंद कुमार स्थानीय थाना क्षेत्र के धरमलपुर निवासी सुनील पटेल की लड़की की शादी में बाइक से आये थे। जब वह घर वापस लौटने के लिए निकले तो बाइक खड़ी किये गये जगह से गायब थी।

रंजिश में युवक पर चाकू से वार

बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोकुलपुर में युवक पर उसके गांव के ही कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू और लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल युवक ने उपचार के उपरांत आज स्थानीय थाने में आधा दर्जन विपक्षियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, हलचल नामक युवक अपने घर चाउमीन की दुकान चलाता है। घटना के समय विपक्षी अमित अपने साथ पांच-छह लोगों को लेकर दुकान पर आया। गाली देते हुए मारपीट करने लगा। युवक जब जान बचाकर घर में भागा तो हमलावर घर में घुसकर उसे मारे-पीटे और गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की चीख-पुकार सुनकर परिवार और आसपास के लोग पहुंचे। हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। घायल का उपचार पंडित दीनदयाल मंडलीय अस्पताल वाराणसी में चल रहा है।

Related posts

You cannot copy content of this page