अपराध उत्तर प्रदेश पूर्वांचल वाराणसी 

Varanasi के हाई सिक्युरिटी जोन में फायरिंग: महिला सहित तीन को गोली लगी, वारदात के पीछे की वजह पता है?

Varanasi : शहर के सबसे हाई सिक्युरिटी जोन के विश्वनाथ धाम के नजदीक पड़ने वाले मीर घाट में रविवार की दोपहर हुई कई राउंड फायरिंग से मोहल्ले के लोग हिल गए। गोलीबारी में एक महिला सहित तीन के जख्मी होने के बात सामने आई है। लोगों ने एक बदमाश की पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया है।

पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछता कर रही है। दरअसल, मीर घाट मोहल्ले में सपा नेता विजय यादव उर्फ बीज्जू का मकान। दोपहर बदमाश विजय यादव को मारने की नीयत से पहुंचे। विवाद के दौरान फायरिंग की। गोली किरन यादव (53) उनके बेटे निर्भय (सात) और किशन यादव को लगी। गोली चलाने के बाद बदमाश घाट के रास्ते भागने लगे।

कल्लू यादव नामक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी पिटाई की गई। जख्मी किरन और निर्भय को शिव प्रसाद गुप्ता अस्पताल जबकि किशन को इलाज के लिए BHU पहुंचाया गया।

थाने के बाहर लगी लोगों की भीड़

गोलीबारी के बाद काफी संख्या में लोग दशाश्वमेध थाने के बाहर इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के. एजिलरसन फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। मोहल्ले के लोगों का कहना था कि वारदात की जड़ में दर्शनार्थियों से वसूली जाने वाली गावली (अवैध रुपया) है।

Related posts

You cannot copy content of this page