अपराध पूर्वांचल वाराणसी 

दो घरों से नगदी सहित लाखों के गहने चोरी : घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम, VNS के इस थाना क्षेत्र की घटना

Varanasi : जफराबाद में शनिवार की देर रात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। खिड़की की ग्रिल और जाली काटकर लाखों के आभूषण सहित हजारों नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी रोहनिया पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पल पुलिस पहुंची।

जांच के बाद अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। घटनास्थल पर एसीपी रोहनिया और फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। जानकारी के मुताबिक, जफराबाद निवासी बृजेश श्रीवास्तव और संजय श्रीवास्तव का रेलवे लाइन के किनारे आमने-सामने मकान है। रोज की तरग दोनों परिवार के लोग खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सोने चले गए।

बीती रात अज्ञात चोर बृजेश श्रीवास्तव के खिड़की का ग्रिल काटकर कमरे में घुसे और अंदर से दरवाजा बंद कर दोनों आलमारी को तोड़ते हुए उसमे रखा एक हार, चार सोने की चूड़ी, दो कंगन, सात अंगूठी चार लेडिस तीन जेन्स, मांग टिका, नथिया, दो चेन, कमर पेटी, एक छागल, तीन पायल, कान की तीन बाली, टप्स, चांदी का प्लेट, सोपारी-नारियल व बीस हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया।

वहीं, संजय श्रीवास्तव के घर के खिड़की की जाली काटकर कमरे से पच्चीस हजार रुपये, एक अंगूठी, दो पायल पर भी हाथ साफ कर दिया। बृजेश श्रीवास्तव के अनुसार, लगभग दस से बारह लाख की चोरी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी संजीव कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक रोहनिया योगेंद्र प्रसाद, चौकी प्रभारी भदवर विनीत कुमार, उप निरीक्षक ऋतुराज मिश्रा सहित फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर जांच किया।

फॉरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट को साक्ष्य के तौर पर लिया है। एसीपी रोहनिया का कहना था कि चोरी के घटना की जानकारी मिली थी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ निरीक्षण किया है। कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

You cannot copy content of this page