अपराध पूर्वांचल वाराणसी 

सुसाइड नोट मिला: पत्नी से तंग स्पोर्ट्स टीचर ने की आत्महत्या, पिता ने कही ये बात

Varanasi : शिवपुर थाना क्षेत्र के खुशहाल नगर निवासी 24 वर्षीय स्पोर्ट्स टीचर ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक के पिता ने बताया कि उसके बेटे की पत्नी उसे लगातार प्रताड़ित करती रहती थी, जिससे क्षुब्ध होकर बेटे ने आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार, शिवम श्रीवास्तव माता-पिता और पत्नी के साथ खुशहाल नगर, चांदमारी में किराए के मकान पर रहते थे। वह मऊ के एक विद्यालय में स्पोर्ट्स टीचर थे। एक वर्ष पूर्व शिवम ने एक लड़की से प्रेम विवाह किया था।

शिवम के पिता जयप्रकाश श्रीवास्तव के अनुसार विवाह के कुछ ही दिन बाद उनकी बहू घर में शराब और सिगरेट पीने लगी। शिवम के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगी, जिसके वजह से शिवम दुखी रहते थे। वह अक्सर पुलिस से झूठी शिकायत कर शिवम को परेशान किया करती थी।

आरोप है, शनिवार को भी उसने ने पुलिस से शिकायत कर शिवम को थाने पर बुलवाया था। आपसी सुलह समझौता के बाद पुलिस ने शिवम को छोड़ दिया था। घर जाने के बाद विवाहिता ने अपनी बहन व बहनोई को घर बुलाया। साथ मिलकर लड़ाई-झगड़ा किया।

इसके बाद शिवम ने रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

You cannot copy content of this page